हिमाचल के इस जिले में Essential Service कर्फ्यू पास पर चिट्टे की सप्लाई करते दो व्यक्ति गिरफ्तार

हिमाचल के इस जिले में  Essential Service कर्फ्यू पास पर चिट्टे की सप्लाई करते दो व्यक्ति गिरफ्तार

एसेंशियल सर्विस कर्फ्यू पास पर  चिट्टे  की सप्लाई का मामला सामने आया है। पुलिस मंडी जिला के जोगिंद्रनगर निवासी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास 110 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है। कोरोना के चलते पिछले लगभग 42 दिन से हिमाचल में कर्फ्यू लगा हुआ है।

ऐसे में नशा तस्करों ने एसेंशियल सेवा कर्फ्यू पास को ही नशा तस्करी का जरिया बना लिया। बता दें कि दो व्यक्ति जरूरी सेवा का हवाला देकर कर्फ्यू पास हैं दिल्ली (दिल्ली) से चिट्टा के बारे में कुल्लू की सीमा बजौरा में पहुंचे। जब एक युवक ब्यास नदी के किनारे कुल्लू जिला की सीमा के अंदर आ रहा है तो चैकिंग के दौरान पुलिस ने चिट्टा बरामद किया।

जानकारी के मुताबिक कुल्लू की सीमा बजौरा में पुलिस के डर से एक युवक पैदल ब्यास नदी के किनारे तक सीमा के अंदर प्रवेश करने लगा और पकड़ा गया। पुलिस ने दोनों व्यक्तियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। आरोपियों में राव नेगी (35) पुत्र सोनम नेगी छाटनसेरी निवासी रायसन के पास 55 ग्राम और मको हिंदू राम (44) पुत्र दमोदर दास जोगिंद्र नगर निवासी के पास से भी 55 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *