प्रदेश में सदस्यता अभियान को गति देने के लिए कुछ नई नियुक्तियां की

सुभाष ठाकुर बने बिलासुपर के कार्यकारी जिलाध्यक्ष
मनीष गर्ग बने घुमारंवी मण्डल एचपीयूजे के संयोजक
पांचो मंडलों में एचपीयूजे की सदस्यता को देंगे गति

दीनानाथ ठाकुर बिलासपुर
हिमाचल प्रदेश यूनियन आफ जर्नलिस्टस (सबद्व) एनयूजे इंडिया नई दिल्ली ने प्रदेश में सदस्यता अभियान को गति देने के लिए कुछ नई नियुक्तियां की है। वरिष्ठ पत्रकार सुभाष चंद ठाकुर को बिलासपुर का कार्यकारी जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री किशोर कुमार ने बताया कि बिलासपुर जिला से ही नेशनल यूनियन आफ जर्नलिस्टस एचपीयूजे की सदस्यता अभियान की शुरुआत पिछले साल हुई थी।

अभी तक बिलासपुर व स्वारघाट मंडल संगठन से जुडे चुके हैं जबकि घुमारंवी, झण्डूता व नयना देवी मंडल में संगठन की इकाईयां गठित नहीं हुई है। बिलासपुर जिला में संगठन को और ज्यादा प्रभावी व सशक्त बनाने के लिए सुभाष ठाकुर को कार्यकारी जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। वह वर्तमान में जिला सह-सचिव के पद पर तैनात थे और अब वह नए दायित्व के मददेजनर तीना बचे हुए मंडलों में कार्यकारिणी का गठन करेंगे जिसकी जिम्मेदारी आज सौंपी गई।

वहीं दूसरी ओर वरिष्ठ पत्रकार मनीष गर्ग को घुमारंवी मंडल का संयोजक नियुक्त किया गया है जो एक माह के भीतर मंडल कार्यकारिणी गठन करेंगे। इसके अलावा स्वारघाट के पत्रकार विक्रम ठाकुर को प्रदेश सचिव व नालागढ़ के पत्रकार सलीम कुरैशी को प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है।

प्रदेश प्रवक्ता श्याम लाल पुंडीर ने कहा कि उपरोक्त नियुक्तियों को प्रदेशाध्यक्ष रणेश राणा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष एनयूजे इंडिया व महामंत्री की सहमति से संगठन को मजबूत करने के इरादे से किया है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *