बिलासपुर में ड्रग्स फ्री अभियान चलाया जा रहा

प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार जहाँ प्रदेशभर में एक माह का ड्रग्स फ्री अभियान चलाया जा रहा है तो वहीँ अभियान के तहत पुलिस प्रशासन भी नशा तस्करों पर नकेल कसती नजर आ रही है.

वहीँ बात करें बिलासपुर जिला की तो जिले की दबंग एसपी साक्षी वर्मा ने नशे के कारोबारियों के खिलाफ कड़ा रुख इख़्तियार कर लिया है जिसके चलते पिछले 15 दिनों में जगह-जगह चेकिंग अभियान चलकर 07 नशा तस्करों को गिरफ्तार कर हवालात के पिछे भेज दिया गया है.

गौरतलब है की 15 नवंबर से चले ड्रग्स फ्री अभियान के तहत जिलाभर में 06 एनडीपीएस एक्ट में 07 नशा तस्कर जेल में है जिनसे लगभग 457 ग्राम चरस, 50 ग्राम ओपियम अफीम सहित 03 किलो 500 ग्राम पॉपी हस्क सहित 11 ग्राम हेरोइन बरामद की गयी है.

वहीँ अवैध शराब तस्करों पर भी कार्रवाई करते हुए जहाँ कई इंग्लिश व देशी शराब की सैंकड़ों पेटियां पकड़ी तो साथ ही नैनादेवी के कोट थाने के अंतर्गत 05 अवैध शराब की भट्टियों पर छापेमारी कर 8,250 लीटर कच्ची शराब को भी नष्ट करने का काम किया गया है. इस बात की जानकारी देते हुए एसपी साक्षी वर्मा ने 15 नवंबर से 15 दिसंबर तक चलने वाले ड्रग फ्री अभियान में और भी कई नशा तस्करों को गिरफ्तार कर जेल के पीछे भेजने की चेतावनी दी है.

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *