सुजानपुर में नहीं लगी किसी नए विकास कार्य की एक भी ईंट : राणा

कहा : केवल बातें करना जानते हैं भाजपा नेता और काम करवाने में नाकाम, 5वीं राजनीतिक सर्जिकल स्ट्राइक में लगभग 30 लोगों ने थामा कांग्रेस का दामन

सुजानपुर, 13 जनवरी : सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने भाजपा नेताओं से सवाल किया है कि वे बताएं कि प्रदेश भाजपा सरकार बनने के बाद सुजानपुर में किसी भी नए विकास कार्य की एक ईंट भी लग पाई है। भाजपा नेता स्थिति स्पष्ट करें कि पूर्व कांग्रेस सरकार के समय शुरू हुए कार्यों के अलावा सुजानपुर विस क्षेत्र के लिए प्रदेश सरकार व स्थानीय भाजपा नेताओं की क्या उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को बातें करना आती हैं लेकिन काम करवाने में हमेशा नाकाम रहते हैं।

सरकार में इन लोगों की कोई पूछ नहीं हो रही है जिस कारण अब बरगलाकर हड़बड़ी में अनापशनाप बोलते रहते हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार ने ही सुजानपुर में एस.डी.एम. कार्यालय भी खुलवाया था और मिनी सचिवालय का भी निर्माण किया जा रहा है। इसके अलावा और भी ढेर सारे कार्य करवाए हैं, जिनकी फेहरिस्त काफी लंबी है, लेकिन वर्तमान सरकार कोई एक कार्य भी सुजानपुर के भीतर शुरू नहीं करवा पाई है।रविवार देर शाम सुजानपुर के वार्ड नं. 5 में आयोजित भव्य कार्यक्रम में राजेंद्र राणा ने कहा कि सत्ता में आते ही भाजपा देश की जनता को जाति, धर्म व मजहब के नाम पर बांटने का प्रयास करती है तथा सरकार की गलत नीतियों का विरोध करने वालों पर लाठियां भांजी जा रही हैं तथा नागरिकता संशोधन अधिनियम पर भी सरकार जनता के बीच जाकर खुद को पाक साफ साबित करने में लगी हुई है। इससे पहले विधायक राजेंद्र राणा ने 8 महिला मंडलों को अपनी स्वेच्छा से कुर्सियां, बर्तन व गैस की भट्ठियां भेंट की, जिनमें शिव शक्ति महिला मंडल, काली माता महिला मंडल, जैन महिला मंडल, डोली महिला मंडल, बल्ला महिला मंडल, सरस्वती महिला मंडल, जागृति महिला मंडल व ब्रह्मपुरी महिला मंडल शामिल हैं।

कांग्रेस में शामिल हुए करीब 30 लोग

रविवार शाम को भी सुजानपुर के वार्ड नं. 5 में विधायक राजेंद्र राणा की राजनीतिक सर्जिकल स्ट्राइक जारी रही तथा तकरीबन 30 लोग भाजपा छोडक़र कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। कांग्रेस में शामिल लोगों में राजकुमार, देवेंद्र सिंह, मोहिंद्र कुमार, कुलदीप कुमार, कर्मी देवी, विनोद गुलरिया, अरविंद मेहरा, राकेश कुमार, जीतू, पंकज, गुरबचन, नीलम, रोहित, मनोज, अमित, सुमन, टिंकू, संदीप व राजेश के अलावा अन्य कई कार्यकर्ताओं ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी की विचारधारा, नीतियों व विधायक राजेंद्र राणा की कार्यशैली से प्रभावित होकर पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं। जिस पर विधायक राजेंद्र राणा ने सभी लोगों को पटका पहनाकर स्वागत किया।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *