स्कूल से लौटते समय अध्यापकों की कार पर गिरी चट्टान 

धर्मपुर उपमण्डल से गुजरने वाले राष्ट्रीय उच्च मार्ग-70 पर पादछु के पास ढाँक से चट्टान गिरने से कार के चालक सहित बैठी तीन सवारियों को गंभीर चोटें आईं हैं। सभी नागरिक अस्पताल सरकाघाट में दाखिल हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार केशव ठाकुर पुत्र लौहकु राम (52) गांव सरोन् डाकघर चोलथरा, उनकी प्रवक्ता पत्नी विद्या देवी(43) राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बरांग, संजय ठाकुर प्रवक्ता राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बरांग व इनकी प्रवक्ता पत्नी सजीली देवी स्कूलों की छुट्टियों के बाद स्कूल से निज़ी कार द्वारा घर लौट रहे थे।

  जब वे पाड़छु ढाँक से जालन्धर -मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग से गुजर रहे थे तो अचानक कार पर दरकती पहाड़ी से एक बड़ी चट्टान कार पर गिर गई। वे चारों कार के अंदर ही घायल हो कर फंस गए। तभी एसडीएम सरकाघाट बालकृष्ण चौधरी जो धर्मपुर में नवनियुक्त एसडीएम चार्ज देकर लौट रहे थे। उन्होंने सभी को घायल अवस्था में कार के अंदर फंसे हुए देखा। वहां उपस्थित लोगों की सहायता से सभी घायलों को अपनी गाड़ी में नागरिक अस्पताल सरकाघाट ले आए।

धर्मपुर पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई । अस्पताल में पहुँचते ही घायलों का उपचार शुरू हो गया। उनमें से दो घायलों केशव ठाकुर प्रधानाचार्य राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मोरला और सजीली देवी प्रवक्ता को मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के लिए रैफर कर दिया। प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार टीहरा रमेश चंद् ने गंभीर रूप से घायल केशव ठाकुर को और सजीली देवी को तीन-तीन हज़ार रुपए की राहत राशि प्रदान की। डीएसपी चन्दरपाल सिंह ने घटना की पुष्टि की है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *