स्कॉर्पियो कार 300 मीटर गहरी खाई में गिरी, 5 युवकों की मौके पर मौत

कुल्लू जिला के आनी उपमंडल के तहत डीम पंचायत के शिल्ही गांव के समीप एक कार के गहरी खाई में गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार कार सड़क से 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी, जिससे कार में सवार 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर शवों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन अंधेरा होने व शवों के ढांक में फंसे होने के चलते काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

हादसे के बारे में जानकारी देते हुए स्थानीय पंचायत प्रधान भागचंद ने बताया कि शाम करीब 5 बजे के आसपास एक स्कॉर्पियो गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में उनकी पंचायत के 5 युवकों की मौत हो गई है। हादसे में मारे गए लोगों की पहचान राकेश कुमार पुत्र इंद्र राम, पवन कुमार पुत्र रघुवीर सिंह, ज्ञानचंद पुत्र दौलतराम गांव नगेड़ , बलवंत सिंह पुत्र बेदराम टीम निवासी, विंकल कायथ पुत्र राम कृष्ण कायथ निवासी रामपुर के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि हादसे की जानकारी जिला प्रशासन को दी गई है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमला भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गया है।

हादसे काे लेकर एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि कार दुर्घटना में चार-पांच लोगों के मरने की सूचना मिल रही है लेकिन जब तक पुलिस की टीम शवों को कब्जे में नहीं ले लेती तब तक बताना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है और शवों को रैस्क्यू करने का कार्य चल रहा है। उन्होंने कहा कि जैसे ही सूचना मिलेगी वैसे ही जानकारी सांझा कर दी जाएगी।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *