रोहड़ू में खाई में गिरी कार,2 की मौत, 3 घायल

रोहड़ू में खाई में गिरी कार,2 की मौत, 3 घायल

शिमला के रोहड़ू थाना क्षेत्र के तहत पौधार नामक स्थान पर  कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसा दोपहर दो बजे के करीब हुआ। कार में दो भाइयों समेत जुब्बल के एक ही गांव के 5 लोग सवार थे।इनमें 2 की मौत हो गई है। तीन को सिविल अस्पताल रोहड़ू में दाखिल किया गया है।

मृतकों में कार चालक मितुल चौहान पुत्र हुक्म चंद और 23 वर्षीय अक्षय चौहान पुत्र पदम चौहान शामिल हैं। घायलों की पहचान उज्जवल चौहान, पारस चौहान और पुनीत चौहान के रूप में हुई है। ये सभी जुब्बल के भौलाड़ गांव के रहने वाले हैं।

डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि कार (एचपी01ए-8386) में सवार होकर ये पांचों रत्नाड़ी से अपने गांव भौलाड़ जा रहे थे। टिक्कर-बाहली सड़क पर पौधार के पास कार चालक के नियंत्रण से बाहर होकर खाई में जा गिरी।

घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी और एक अन्य की रोहड़ू अस्पताल ले जाते समय मौत हुई। उन्होंने कहा कि कार में दो भाई अक्षय चौहान और उज्जवल चौहान और सवार थे। अक्षय चौहान ने हादसे में दम तोड़ दिया। कार चला रहे मितुल चौहान की भी मृत्यु हुई है। शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। वहीं मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की पड़ताल की जा रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *