किन्नौर में नाबालिक लड़के ने 7 साल की बच्ची से किया rape , उसके बाद क्या किया पढ़े

किन्नौर में नाबालिक लड़के ने 7 साल की बच्ची से किया rape , उसके बाद क्या किया पढ़े

हिमाचल एक बार फिर हुआ शर्मसार। हिमाचल के  किन्नौर जिला में 11 साल के लड़के ने 7 साल की बच्ची से बलात्कार किया । बच्ची की माता की शिकायत पर टीडी थाने में आईपीसी की विभिन्न धाराओं व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जब नाबालिग से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। मामले की पुष्टि एसपी किन्नौर एसआर राणा  की है। राणा ने बताया कि पूछताछ के बाद आरोपी लड़के को पिता के हवाले किया गया है, क्योंकि नाबालिग होने के कारण उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है।

बता दे नाबालिग लड़की की माता-पिता ने बताया  की नाबालिग बेटी दोपहर के भोजन के बाद अपने गांव में अन्य बच्चों के साथ खेलने के लिए गई थी।शाम को जब वह घर वापस लौटी तो बरामदे में लड़खड़ा कर जा रही थी। जब माता-पिता ने उससे पूछा कि क्या हुआ है तो उसने बताया कि गांव का लड़का उसे जबरदस्ती अपने कमरे के अंदर ले गया था और उसके साथ गलत काम किया। जब लड़की रोने लगी तो उक्त लड़के ने उसका मुँह अपने हाथ से बंद कर दिया और दृढ़ दी कि यदि इस बारे में अपने माता-पिता या किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। उसके बाद पीड़ित बच्ची का टेंशन में मेडिकल करवाया गया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *