भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने मुकेश अग्निहोत्री पर दागे सवाल

 

शिमला, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने मुकेश अग्निहोत्री के बयान की निंदा करते हुए कहा की हिमाचल प्रदेश अपनी संस्कृति और अपने मृदु भाषी लोगों के लिए जाना जाता है । पर कॉंग्रेस के नेता यहाँ की संस्कृति और यहाँ के स्वस्थ राजनीति के माहौल को खराब करने में कोई कोर – कसर नहीं छोड़ते ।

कश्यप ने कहा की सुर्खियों में बने रहने के लिए बयानों के माध्यम से आग उगलने वाले मुकेश अग्निहोत्री ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है । भाजपा परिवार उनके द्वारा की गई टिप्पणी की कड़ी निंदा करता है । उनका यह बयान प्रदेश की राजनैतिक संस्कृति पर एक कलंक है ।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से कहा की कॉंग्रेस पर एक कहावत बिल्कुल सटीक बैठती है- खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे । सत्ता की भूख काँग्रेस के नेताओं के सर चढ़कर बोल रही है । इसका उद्धारण है काँग्रेस के नेता मुकेश अग्निहोत्री का सीएम पर की गई अभद्र टिप्पणी , राजशाही की परिपाटी पर चलने वाली काँग्रेस के नेताओं को गरीब निर्धन परिवार का लड़का सीएम की कुर्सी पर नहीं भा रहा है ।

कश्यप ने कहा की हम जानना चाहते हैं अग्निहोत्री गरीब के बेटे को क्या सीएम बनने का हक नहीं ? क्या सत्ता केवल धनवानों की जागीर हैं ? प्रदेश में क्या जनता के लिए काम करने वाले हिमाचल के बेटे को अपशब्दों का सामना करना पड़ेगा ? क्या केवल एक ही परिवार के लोगों को हक है सीएम बनने का ? प्रदेश के सुदूरवर्ती इलाके सिराज से आने वाले हमारे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जैसे नेताओं को हक नहीं की वो भी अपने राज्य के लिए कुछ कर सकें ?

क्या मुकेश अग्निहोत्री यह हार का डर है जो आप को अभी सताने लगा है ?

कश्यप ने कहा की काँग्रेस के नेताओं के पास अब काम तो कुछ रह नहीं गया है , तो उनकी सोच अब मीडिया में बने रहेने के लिए कुछ विवाद पैदा कर के सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की हो गयी है ।

सत्ता की लालसा में चूर काँग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री पहले अपनी गिरेबां में झांकें कि कितने दाग काँग्रेस के दामन में हैं , काँग्रेस शासन काल में कैसे स्कूटरों पर सेबों की ढुलाई हुआ करती थी , कैसे बर्फ साफ करने के नाम पर सरकारी बजट साफ किया जाता था , कैसे मलाईदार विभाग में अपने लोगों की पोस्टिंग की जाती थी , केंद्र में यूपीए की सरकार होने के बाद भी कॉंग्रेस सरकार ने प्रदेश में विकास के नाम पर जनता को सिर्फ धोखा दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.