भाजपा जल्द चुनाव संचालन समिति का गठन करेंगी

भाजपा की बैठक खत्म, चुनावी फैसला सामने आया.टिकेट बदलने केलिए जीत का मंत्र ही चलेगा हुआ बड़ा फैसला. . बैठक में तय हुआ कि जल्द चुनाव संचालन समिति का गठन होगा। इस संबंध में पार्टी हाईकमान को नाम भेजे जा रहे हैं। बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, मंत्री राजीव सैजल, पार्टी के पूर्व अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, सतपाल सत्ती, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, राकेश जम्वाल और त्रिलोक कपूर उपस्थित रहे। बैठक भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना और राज्य सह प्रभारी संजय टंडन की विशेष निगरानी में हुई। सौदान सिंह ने भी भाजपा नेताओं को फील्ड में डटने की सलाह दी।

 

21 को शिमला आ सकते हैं शाह और नड्डा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 21 अगस्त को शिमला आ सकते हैं। शाह की इस दिन शिमला मेें जनसभा हो सकती है। इसी दिन नड्डा हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में पुराने विद्यार्थियों के कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। नड्डा का कार्यक्रम तो तय माना जा रहा है, जबकि शाह की शिमला रैली अभी फाइनल नहीं हुई है। माना जा रहा है कि शाह इसी महीने हिमाचल प्रदेश आकर हाटी समुदाय को जनजातीय दर्जा देने की घोषणा कर सकते हैं। दोनों नेताओं के संभावित दौरे पर कोर ग्रुप की बैठक में मंत्रणा हुई। 20 अगस्त को नड्डा का सिरमौर में ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के उपलक्ष्य पर कार्यक्रम रखने के बारे में भी चर्चा हुई.. bethaबैठक में यह भी तय हुआ कि जल्द चुनाव संचालन समिति का गठन होगा। इस संबंध में पार्टी हाईकमान को नाम भेजे जा रहे हैं। बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, मंत्री राजीव सैजल, पार्टी के पूर्व अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल, सतपाल सत्ती, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, राकेश जम्वाल और त्रिलोक कपूर उपस्थित रहे। बैठक भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना और राज्य सह प्रभारी संजय टंडन की विशेष निगरानी में हुई। सौदान सिंह ने भी भाजपा नेताओं को फील्ड में डटने की सलाह दी।

 

21 को शिमला आ सकते हैं शाह और नड्डा

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 21 अगस्त को शिमला आ सकते हैं। शाह की इस दिन शिमला मेें जनसभा हो सकती है। इसी दिन नड्डा हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में पुराने विद्यार्थियों के कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। नड्डा का कार्यक्रम तो तय माना जा रहा है, जबकि शाह की शिमला रैली अभी फाइनल नहीं हुई है। माना जा रहा है कि शाह इसी महीने हिमाचल प्रदेश आकर हाटी समुदाय को जनजातीय दर्जा देने की घोषणा कर सकते हैं। दोनों नेताओं के संभावित दौरे पर कोर ग्रुप की बैठक में मंत्रणा हुई। 20 अगस्त को नड्डा का सिरमौर में ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के उपलक्ष्य पर कार्यक्रम रखने के बारे में भी चर्चा हुई. बैठक मे तय हुआ कि सिर्फ जीतने बाले चेहरों पर दाब खेलेगी भाजपा और टिकेट आवंटन परिवार बाद से उठकर किया जाएगा मतलब बहुत से 2017 के बदले जायेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.