चंडीगढ़ Axis बैंक कर्मी पर कसौली में रेप का आरोप, गर्भवती है पीड़िता

सोलन

चंडीगढ़ के सेक्टर-35 स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में तैनात कर्मी पर कसौली ले जाकर दुराचार करने का आरोप लगा गया है। दरअसल, पीड़िता ने ये शिकायत चंडीगढ़ पुलिस को दी थी, जहां से पीड़िता की शिकायत को अक्षरशः सोलन के पुलिस अधीक्षक को भेजा गया। इसके आधार पर कसौली पुलिस ने आईपीसी की धारा-376 के तहत मामला दर्ज किया है।

पीड़िता की आरोपी से जान-पहचान राॅन्ग नंबर काॅल से हुई थी। धीरे-धीरे दोस्ती कर आरोपी ने पीड़िता को झांसे में ले लिया। हालांकि, दिसंबर 2020 से चल रहे इस मामले में पीड़िता ने एक लंबी शिकायत सौंपी है, लेकिन शुरूआत में पीड़िता का ये कहना है कि पहली बार वो 21 दिसंबर 2020 को डिनर के सिलसिले में आरोपी कुलभूषण शर्मा के साथ कसौली गई थी। डिनर के बाद उसने आरोपी से चंडीगढ़ में घर ड्राॅप करने को कहा था। पहली बार इसी दिन दुराचार किया गया।

पीड़िता का ये भी कहना है कि दो जनवरी 2021 को शिमला भी ले गया था। इसके अलावा दो दिन सिरमौर में भी रहे थे। पीड़िता का कहना है कि उसे पहला झटका उस समय लगा था, जब आरोपी ने उसे कहा कि उसने एक बेटी को गोद लिया है। बाद में ये भी कहता रहा कि उसकी शादी को मर्जी के खिलाफ किया गया था। पीड़िता के मुताबिक मार्च 2021 में मनाली में भी साथ ही रहे थे। पीड़िता का तर्क है कि वो शुरू से ही यही समझती रही थी कि वो शादीशुदा नहीं है। जून 2021 में वो मां से मिलने को राजी भी हो गया। पीड़िता ने बताया कि जब उसकी मां ने उससे पहली शादी के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वो तलाक ले लेगा।

कुल मिलाकर ये मामला पुलिस के लिए काफी पेचीदा है, क्योंकि इसमें पंजाब, राजस्थान व हिमाचल की कई जगहों का जिक्र है। लेकिन इतना जरूर है कि अगर पीड़िता गर्भवती है तो डीएनए मिलान से दूध का दूध, पानी का पानी हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *