सुंदरनगर गैंगरेप : 8 आरोपी सलाखों के पीछे, दबोचे गए बचे दो

चंडीगढ़ में दर्ज गैंगरेप की शिकायत के बाद मंडी पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई की है। जिसके चलते पुलिस ने इस मामले में बचे हुए दो आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। इसके साथ ही पुलिस ने वारदात के समय इस्तेमाल में लाई गई ट्रैवलर गाड़ी को भी अपने कब्जे में ले लिया है। यह जानकारी एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मंडी में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान दी। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस थाना सुंदरनगर में मामला दर्ज है जिसके बाद पुलिस ने पीडि़ता के जांच में शामिल न होने पर भी अपनी तरफ से जांच जारी रखी।

एसपी मंडी ने बताया कि 10 फरवरी को पीडि़ता सुंदरनगर आई व पुलिस की जांच में सहयोग किया। इस दौरान सुंदरनगर के होटल, कमरे व अन्य स्थानों की निशानदेही करने के साथ ही घटनास्थल से साक्ष्य भी जुटाए गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना में शामिल वाहन को भी कब्जे में लिया है, जो एक आरोपी के पिता के नाम पर रजिस्टर है। एसपी मंडी ने बताया कि मामले में सभी 8 आरोपियों को पकड़ लिया गया है, जिनमें एक नाबालिग भी शामिल हैं। सभी आरोपियों के मोबाइल फोन को एफएसएल में जांच के लिए भेजा गया है।

एसपी ने बताया कि पीडि़ता का मेडिकल व बयान चंडीगढ़ में ही दर्ज करवा लिए गए थे। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि घटना में सभी आरोपियों की पहचान भी हो गई है व आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। बता दें की एक युवती ने मनी माजरा में उसके साथ सुंदरनगर के एक होटल में गैंगरेप करने की शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद मंडी पुलिस ने शीघ्र कार्रवाई करते हुए इस मामले में सभी आरोपियों को पकड़ लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *