कुनिहार अर्की मार्ग पर ट्रक बाईक चालक की जोरदार टक्कर, एक की मौत

सोलन के कुनिहार में बाइक की ट्रक से जबरदस्त टक्कर  जिसके चलते बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

बता दे मामला आज (बुधबार)सुबह करीब 10 बजे का है जब बाइक चालक कुनिहार से अर्की मार्ग पर जा रहा था ।वंही कुनिहार पुराने बस स्टैंड से महज 200 मिटर दूर ही पँहुचा था कि अचानक वंहा से एक ट्रक कूफटू मार्ग को जाने लगा । जिसके चलते बाइक की ट्रक के साथ जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना में बाइक सवार प्रदीप कुमार (21) पुत्र जगत राम गाव असलु डाकघर चाखड़ अर्की की मौके पर ही मृत्यु हो गई  जबकि बाइक सवार के साथ जो लड़की थी वो गंभीर रूप से घायल हो गई।

लोगो ने इस घटना की तुरंत सूचना स्थानीय पुलिस को  दी । मृतक चालक व बाइक में सवार घायल लड़की को तुरंत स्थानीय चिकित्सालय लेजाया गया । जंहा डाक्टरो ने चालक को मृत घोषित कर दिया व बाइक में सवार लड़की को शिमला के igmc में रैफर कर दिया।

डी एस पी सोलन रमेश शर्मा ने बताया कि कुनिहार अर्की मार्ग में एक बाइक सवार की ट्रक के साथ टक्कर हो जाने के कारण बाइक सवार की मौके पर ही मृत्यु हो गई व बाइक में सवार एक लड़की भी गंभीर रूप से घायल हो गई । घायल लड़की को शिमला रैफर कर दिया गया है । उन्होंने कहा कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है व पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा दुर्धटना के कारणों की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *