प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल और शीला धूमल की 50वीं सालगिरह, एक यादगार पल

प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल और शीला धूमल की 50वीं सालगिरह हमीरपुर के बड़ू बासी पैलेस में मनाई जा रही है। कई दिग्गज नेता भी इस अवसर पर उन्हें शुभकामनायें देने पहुंच रहे है। उनके दोनों बेटे अनुराग और अरुण धुमल परिवार सहित समारोह में शिरकत करने पहुंच गए है।

प्रोफेसर प्रेम कुमार धुमल का जीवन एक आम आदमी की तरह ही गुजरा है। उन्होंने भी अपने जीवन में चाहे वो वैवाहिक जीवन हो या सियासी सफर हो कई मुश्किलों का सामना किया है।

आज भी प्रेम कुमार धूमल हिमाचल की सियासत में बीजेपी के एक सबसे बड़े चेहरे है।प्रेम कुमार धूमल का जन्म 10 अप्रैल 1944 हिमाचल के जिला हमीरपुर के समीरपुर गांव में हुआ धूमल ने अपनी शुरुआती शिक्षा मिडिल स्कूल भगवाड़ा में हुई और मैट्रिक डीएवी हाई स्कूल टौणी देवी, जिला हमीरपुर से की। उन्हें आज भी सड़क वाले मुख्यमंत्री से जाना जाता है। उनकी शादी 23मई 1972 में हुई थी और वो उस समय प्रोफेसर के पद पर तैनात थे। एक प्रोफेसर से एक मुख्यमंत्री बनने का सफर बहुत ही कठिन था मगर उनकी पत्नी शीला धुमल ने कभी उनका साथ  नहीं छोड़ा चाहे इस दौरान उन्हें कही जगह हार का सामना करना पड़े। शीला धुमल एक गृहनी है जिन्होंने अपने बच्चे इतने काबिल बनाये की आज उन्हें उनके नाम से जाना जाता है

#crazynewsindia की टीम आपको, आपकी 50वीं सालगिरह पर शुभकामनाएं देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.