अगले तीन दिन भाजपा करेगी डोर टू डोर चुनाव प्रचार: टंडन

कुल्लू: भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश के सह प्रभारी संजय टंडन ने कुल्लू के बंजार में दो महत्वपूर्ण छोटी व बड़ी टोली की एक-एक बैठकों में चुनाव प्रबंधन पर चर्चा की और चुनाव के दौरान बूथ मनैजमैंट पर चर्चा की
उन्होंने मंडी चुनावों के दृष्टिगत् रूपरेखा बनाते हुए कहा कि अगले तीन दिन भाजपा डोर टू डोर प्रचार करेगी और भाजपा की जीत को बरकरार रखेगी। उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र में चुनावी माहौल भाजपा के अनूकूल है और भाजपा एक कार्यकर्ता आधारित दल है। इस चुनाव को भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता संभालेगा और बूथ स्तर पर भाजपा की जीत को सुनिश्चित करेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी मंडी लोकसभा सीट पर अपना जीत का परचम लहराने को तैयार है। पार्टी का हर एक कार्यकर्ता एकजुट होकर कार्य कर रहा है पिछली बार मंडी में रामस्वरूप शर्मा चार लाख से अधिक मतों से मंडी की जनता के द्वारा संसद में भेजा गया। इस बार भी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को रिकॉर्ड मतों से विजय बनाकर सांसद के अंदर भेजेंगे उन्होंने कहा जब हमारी सरकार लोगों के विकास के लिए और जन कल्याणकारी योजनाओं का खाका तैयार कर रही थी तो कांग्रेस पार्टी केवल और केवल राजनीति करने का काम कर रही थी। लेकिन आज लोग जागरुक है और यह समझ चुके हैं की मंडी क्षेत्र का विकास डबल इंजन की सरकार में ही संभव है। आज देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सशक्त नेतृत्व मैं विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है।
उन्होंने कहा मतदान का समय नजदीक आ गया है और पार्टी के हर एक कार्यकर्ता ने अपनी कमर कस ली है। अगले 3 दिन पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर भाजपा के लिए प्रचार करेंगे भाजपा कार्यकर्ता आधारित राजनीतिक दल है और इसीलिए कार्यकर्ताओं ने प्रत्येक बूथ में अपनी जिम्मेवारी सुनिश्चित कर ली है। बूथ जीता तो चुनाव जीता यह मूल मंत्र लेकर पार्टी का कार्यकर्ता मोर्चे पर खड़ा है। मैं सभी को आश्वस्त करता हूं कि 2 तारीख को भारतीय जनता पार्टी मंडी लोकसभा सीट बहुत बड़े मार्जन के साथ जीतने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *