बिलासपुर में नशे की ओवरडोज़ कारण हुई एक नौजवान की मौत 

बिलासपुर सुभाष चंदेल

परिवारिक सदस्यों ने मौत का कारण’ चिट्टा ‘ बताया

श्री अनन्दपुर साहिब,13मार्च

जिला बिलासपुर की सीमा से सटे धार्मिक नगरी डाउनलोड साहिब में नशे की ओवरडोज़ कारण गुरू नगरी में बीती रात एक नौजवान की मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है।

प्राप्त हुई जानकारी मुताबिक शहर के मैन बाज़ार में किराने की दुकान करते प्रसिद्ध व्यापारी बब्बू बेदी के छोटे भाई प्रभजोत सिंह उर्फ ज्योति (31) बीती रात नशे की ओवरडोज़ लेने कारण मौत हो गई।

मृतक ज्योति के बड़े भाई बब्बू बेदी ने जानकारी देते बताया कि उस का भाई विवाहित है और बीते दिन उस की छोटी भरजाई मायके गई हुई थी। उन्होंने आगे बताया कि जब आज प्रातःकाल उन की मां ने ज्योति के कमरे का दरवाज़ा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज़ नहीं आई और बार बार दरवाज़ा खटखटाने के बावजूद जब कोई हिलजुल नहीं हुई तो उन की तरफ से कमरों का दरवाज़ा तोड़ा गया और जब वह अंदर गए तो ज्योति दरवाज़े के पास ही नीचे फर्श पर गिरा हुआ था। बब्बू बेदी ने रोते हुऐ बताया कि उस का भाई पिछले कई सालों से नशे लेने का आदी था और आज भी उस के बैड ऊपर से नशा लेने वाली सरिंजें प्राप्त हुई।

बब्बू बेदी ने दोष लगाया कि शहर अंदर सरेआम नशा बिक रहा है, जिस कारण नौजवान इस के आदी हो रहे हैं और आज इस का सेक हमारे घर तक भी पहुंच गया। उन्होंने प्रशासन से अपील करते कहा कि ऐसे बरसाती नशे बेचने वालों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्यवाही की जाये जिससे ओर किसी मां का पुत्र इस तरह की अनहोनी से बच सके

क्या कहना है चौकी इंचार्ज का –

जब इस सम्बन्धित चौकी इंचार्ज गुरमुख सिंह के साथ बात की गई तो उन्होंने कहा कि परिवार की तरफ से मृतक नौजवान की मौत का कारण नशा लेना बताया गया है परंतु असली कारण पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.