कर्फ्यू का उलंघन करने पर दाड़लाघाट में कटे चालान

दाड़लाघाट में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए चल रहे कर्फ्यू की उल्लंघना करने पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। एसएचओ मोती सिंह व ट्रैफिक इंचार्ज दाड़ला कमला वर्मा ने दाड़लाघाट सहित आसपास के क्षेत्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने धारा-144 का उल्लंघन करने पर वाहनों के चालान काटे।

इस मौके पर 34 छोटे वाहनों से 12,800 रुपये वसूल किया जा चुका है। कर्फ्यू के दौरान पुलिस ने नाकेबंदी और गश्त तेज कर दी है। इसके चलते बिना किसी कार्य के घूमने वाले बाइक और कार चालकों पर पुलिस सख्ती से कार्रवाई करेगी।

एसएचओ मोती सिंह ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों की कमी नहीं है। पुलिस कार्रवाई के बावजूद लोग हैं कि नियमों को तोड़ रहे हैं।

ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि दाड़लाघाट में विभिन्न स्थानों पर पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी है। उन्होंने स्थानीय लोगों से अपील की है कि वे कर्फ्यू में ढील के समय सिर्फ जरूरी सामान खरीदने के लिए ही घरों से बाहर निकलें।खरीदारी के लिए किसी तरह का वाहन उपयोग में न लाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.