Twitter पर हिमाचल भाजपा के संगठन मंत्री पवन राणा ने APRO काजा को दी धमकी

शिमला

हिमाचल प्रदेश में भाजपा की सरकार है और भाजपा के ही सगंठन मंत्री पवन राणा अपनी ही सरकार के कर्मचारियों को धमकाते हुए ट्विटर पर नजर आरहे है। युवा कांग्रेस के वर्किंग प्रेसिडेंट यदोपति ठाकुर (Yadopati Thakur) ने सरकार पर आरोप लगाया है और इस पूरे मामले पर सरकार को घेरा है कि भाजपा के संगठन मंत्री एक सरकारी कर्मचारी को धमका रहे हैं।उन्होंने इस संबंध में कुछ ट्वीट भी शेयर किए हैं।

बता दे हिमाचल प्रदेश के स्पीति के काजा में अजय बन्याल एपीआरओ के पद पर तैनात हैं।वह  जब से वहा गए है तब से इलाके से जुड़ी अपडेट मीडिया से साझा करते है चाहे वह सरकार की नीतिया हो या लोगो की समस्या। अपने फेसबुक पेज या ट्विटर  जरिये भी लगातार हिमाचल और राजनीति से जुड़े अपडेट्स देते रहते हैं। यही बात शायद भाजपा के संगठन मंत्री को कही ना कही बुरी लगी है। तो बस फिर क्या था, ट्वीटर पर ही उन्होंने अजय को धमकी भरे लहजे में कई रिट्वीट किए.

दरअसल, अजय बन्याल ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “लोग कुर्सी का फायदा उठाकर कुचलने में महानता समझते हैं, लेकिन उन्हें वक्त ही कुचल देता है.”। इसके जवाब में पवन राणा ने एक कुत्ते और शेर की फोटो साझा करते हुए लिखा, ‘तेरे को भी इस कुत्ते की तरह गलतफहमी है.” इसी तरह एक और ट्वीट में पवन राणा ने लिखा कि ‘मैं कुछ बोलता नहीं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि कुछ जानता नहीं हूं, तेरी सारी करतूतें पता है.” इसी तरह पवन राणा ने कई ट्वीट्स किए और अजय बन्याल को जवाब दिया.

जब crazynewsindia ने अजय बन्याल से इस मामले पर बात की पवन राणा ने धमकी दी ऐसी कोई खबर है तो उन्होंने हाँ में हामी भरी, पर इस पर टिप्पणी करने से मना कर दिआ। हमने पवन राणा  को भी कॉल करने ki कोशिश करी मगर उनका फ़ोन स्विच ऑफ आ रहा है।

वहीं, हिमाचल युवा कांग्रेस के वर्किंग प्रेसिडेंट यदोपति ठाकुर ने सोशल मीडिया पर लिखा, “भाजपा का असली चेहरा,किस तरह भाजपा के संगठन महामंत्रीPavan Rana द्वारा एक सरकारी कर्मचारी अजय बन्याल को धमकाया जा रहा है. लगता है 4-0 से भी दिमाग़ ठिकाने नी आया.” शिखर की और हिमाचल.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *