स्वर्ण समाज का सरकार को अल्टीमेटम : 90 दिन में सवर्ण आयोग न बना, तो बजट सत्र में सदन से किसी विधायक को बाहर नहीं आने देंगे

राजगढ़। सरकार द्वारा सवर्ण आयोग के गठन का वादा किए जाने के बाद सवर्ण समाज द्वारा अपनी आभार यात्रा के दौरान सनातन धर्म मंदिर से सब्जी मंडी राजगढ़ तक रैली का आयोजन किया गया। इस दौरान पूरा राजगढ़ जय भवानी व जय परशुराम के नारों से गूंज उठा।

 

देवभूमि क्षत्रिय संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रुमित सिंह ठाकुर व सवर्ण संगठन के प्रदेशाध्यक्ष मदन ठाकुर की अध्यक्षता में धामला, हाब्बन, नेरी कोटली, फागू होते हुए सवर्ण समाज की यात्रा राजगढ़ पहुंची और सनातन धर्म मंदिर में आयोजित बैठक में सैकड़ों लोगों की उपस्थिती में रुमित सिंह ठाकुर ने कहा कि सवर्ण आयोग की मुहीम में जिला सिरमौर के लोगों का विशेष योगदान रहा है और यदि मुख्यमंत्री द्वारा 90 दिनों के भीतर सवर्ण आयोग का गठन करने का वादा पूरा नहीं किया गया, तो आगामी बजट सत्र के दौरान विधानसभा का घेराव करते हुए किसी भी विधायक को सदन से बाहर नहीं आने दिया जाएगा।

 

उन्होंने कहा कि 50 वर्षों से पच्छाद, रेणुका व सोलन जिला की कसौली विधानसभा क्षेत्र सहित प्रदेश के कई अन्य विधानसभा क्षेत्रो में आरिक्षत चली हुई सीटों को अनरक्षित करने की मांग सरकार, चुनाव आयोग व डिलिमिटेशन कमेटी से की जाएगी और यदि लड़ाई लडऩी पड़ी, तो सवर्ण समाज इससे भी कोई गुरेज नही करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.