भोरंज में व्यक्ति की मौत, 4 दिन पहले दिल्ली से आया

हमीरपुर की उपमंडल भोरंज में ग्राम पंचायत टिकरी मिन्हासा के गांव संगरवाड़ से 67 वर्षीय व्यक्ति की अस्पताल में मौत का मामला सामने आया है । जानकारी के अनुसार 67 वर्षीय व्यक्ति जो कि लंग कैंसर से पीड़ित था और उसका इलाज दिल्ली के एक अस्पताल में चल रहा था। यह व्यक्ति एक्स सर्विसमैन था। पिछले 2 महीनों से दिल्ली में ही अस्पताल में उपचाराधीन था।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह व्यक्ति 4 दिन पहले ही भोरंज अपने घर वापस आया था।  लेकिन शनिवार रात को इस  व्यक्ति को सांस लेने में दिक्कत हुई जिसके बाद उसे भोरंज अस्पताल में लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

भोरंज अस्पताल के बीएमओ डॉ. ललित कालिया ने जानकारी देते हुए बताया कि व्यक्ति को कैंसर था जिसका इलाज दिल्ली में चला हुआ था। 4 दिन पहले ही यह व्यक्ति वापस आया था जिसे होम क्वारंटाइन किया हुआ था। लेकिन कल रात सांस की दिक्कत होने से व्यक्ति की मौत हो गई। कोरोना संक्रमण को लेकर व्यक्ति के सैंपल ले लिए गए हैं। यह रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि व्यक्ति कहीं कोरोना संक्रमित तो नहीं था।  स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एहतियातन आज सुबह ही व्यक्ति के घर जाकर कोविड-19 के लिए सैंपल इकट्ठे कर लिए हैं। सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं क्योंकि अभी तक यह मौत कैंसर के कारण हुई मानी जा रही है। मगर फिर भी एहतियात के तौर पर सैंपल ले लिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

 - 
Arabic
 - 
ar
Bengali
 - 
bn
German
 - 
de
English
 - 
en
French
 - 
fr
Hindi
 - 
hi
Indonesian
 - 
id
Portuguese
 - 
pt
Russian
 - 
ru
Spanish
 - 
es