स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के बाद कांग्रेस में नेतृत्व की लड़ाई: रणधीर शर्मा

बिलासपुर: शीर्ष नेतृत्व पाने की होड़ में छटपटा रहे कांग्रेस के नेता अमर्यादित, अभद्र एवं असंसदीय भाषा का प्रयोग कर निराधार आरोप लगाने पर उतारू हैं. स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के बाद कांग्रेस पार्टी में नेतृत्व की जंग छिड़ी है. मुद्दाविहीन  कांग्रेसी मीडिया के सहारे झूठ बोलने के लिए कंपीटिशन कर रहे हैं. यह बात बिलासपुर में आयोजित पत्रकारवार्ता में प्रदेश भाजपा प्रवक्ता और पूर्व विधायक श्री नैना देवी जी रणधीर शर्मा ने कही.

उन्हेांने कहा कि हिमाचल में कर्ज लेने की शुरूआत कांग्रेस ने की थी, यदि रिकाॅड तलब किया जाए तो पता चल जाएगा कि किस सरकार ने कितना कर्ज उठाया है. हैरानी का विषय तो यह है कि कांग्रेस ने कर्जे लेकर भी उस धन राशि का दुरूपयोग किया है. रणधीर शर्मा ने कहा कि सबसे ज्यादा भर्तियां भाजपा के कार्यकाल में हुई हैं लेकिन मामले कोर्ट आदि में जाने से देरी होना स्वाभाविक है. पुलिस भर्ती मसले पर उन्होंने कहा कि यह मामला जांच संबंधी है और इसमें बाहरी राज्यों से भी आरोपियों की गिरफ्तारियां हुई हैं. देश संविधान पर चल रहा है और कानून अपना कार्य कर रहा है.

आरोप लगाया कि कांग्रेसी नेता अग्निवीर योजना को लेकर युवाओं को गुमराह कर रहे हैं. जबकि यह योजना युवाओं के भविष्य को देखते हुए तैयार की गई सकारात्मक योजना है. जिस आयु में बच्चों के बिगड़ने की  आशंका होती है उस आयु में यह युवा वर्ग राष्ट्रभक्ति में लीन होंगे. यही नहीं, इस अवधि में अग्निवीर अपनी पढ़ाई भी कर सकेंगे और जाॅब से वापिस आने पर सरकार इन्हें बीस से पच्चीस लाख रूपए तक देगी. इनके लिए कई विभागों में दोबारा रोजगार के अवसर मिलेंगे, आरक्षण के अवसर भी मिलेंगे. उन्होंने कहा कि युवा राजनीति का शिकार न हो. अपने सुनहरे भविष्य के लिए सरकार के साथ चलें.

रणधीर शर्मा ने कहा कि बीते रोज बिलासपुर में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का दौरा दो विधानसभा क्षेत्रों में हुआ. इस दौरान आयोजित जनसभाओं में उमड़ा जन सैलाब दर्शाता है कि जिले व प्रदेश लोग भाजपा की नीतियों से प्रसन्न हैं. श्री नैना देवी जी के स्वारघाट में सीएम जयराम ने कॉलेज, मिडल व हाई स्कूलों का स्तरोन्नयन, वैटनरी औषधालयों की अपग्रेडेशन आदि कई नायाब तोहफे देकर राहत पहुंचाई है. रणधीर शर्मा ने दावा किया है कि आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत होगी. पत्रकारवार्ता में जिला परिषद उपाध्यक्ष प्रेम ठाकुर, बृजलाल ठाकुर तथा मीडिया प्रभारी सोनल शर्मा मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.