जालंधर में 3 साल की बेटी संक्रमित मिलने पर मां ने खुदकुशी की; राज्य में 2441 नए केस, 76 की मौत

Hand in blue disposable glove holding testing kit. Medical flasks with colorful chemical reagents. Ampoules with liquid and syringe isolated on white. Coronavirus laboratory research. Close up test

पंजाब में कोरोना महामारी भयावह रूप लेती जा रही है। राज्य में शनिवार को 2441 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 76 संक्रमितों ने दम तोड़ दिया। जालंधर में 338 लोग पॉजिटिव मिले हैं। 10 की मौत हो गई। यहां पिछले कई दिन से 5 से 10 मौतें रोज हो रहीं हैं। इससे लोग दहशत में हैं। खौफ का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शनिवार को 3 साल की बेटी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उसकी मां ने आत्महत्या कर ली।

आत्महत्या करने वाली महिला की पहचान जालंधर कैंट इलाके में रह रही राजकुमारी के रूप में हुई है। उसके पति यहां फौज में सेवारत हैं। पता चला है कि दो बच्चों के साथ एमईएस क्वार्टर में रह रही इस महिला की 3 साल की बेटी के शुक्रवार को ही कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके चलते महिला डिप्रेशन में चली गई और आज फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद थाना कैंट एसएचओ रामपाल की अगुवाई में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के परिजनों के बयान दर्ज किए। धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।

जिले में 338 केस नए आए
जिले में शनिवार को 338 नए मामले सामने आए हैं। इन्हें मिलाकर संक्रमितों की कुल संख्या 9434 हो गई, वहीं 10 की मौत के बाद अब तक 247 लोग जान गंवा चुके हैं। हालांकि आज पहली बार 430 मरीजों को कोविड सेंटरों से छुट्टी देकर घर में आइसोलेशन के लिए रवाना कर दिया गया। सेहत विभाग के नोडल अफसर डॉ. टीपी सिंह ने बताया कि जिले में अब तक कुल 75844 लोगों के सैंपलों की जांच की गई और 66931 निगेटिव पाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *